Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

OMG: Arijit Singh बॉलीवुड से ले रहे हैं संन्यास, ये है वजह….



आज के समय के सबसे मशहूर, चर्चित और सबके चहिते महान सिंगर अरिजीत सिंह के फैंस के लिए एक बड़ी मायूसी भरी खबर सामने आयी हैं। हाल ही में अरिजीत ने एक इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर बेहद चौंका देने वाला खुलासा किया हैं।
इस इंटरव्यू में अरिजीत ने कहा कि ये उनके सिंगिंग करियर का आखिरी साल हो सकता हैं। उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि मेरा सिंगिंग सफर ज्यादा लंबा हैं हो सकता है ये साल मेरे सिंगिंग करियर का आखिरी साल हो।
अरिजीत ने आगे यह भी कहा कि, हो सकता है कि मैं इसे बदल दू यदि मैं और अधिक मेहनत करु, तो ज्यादा समय तक टिक जाऊंगा। 
गौरतलब है कि अरिजीत सिंह को लंबे स्ट्रगल के बाद फिल्म ‘मर्डर 2’ में सॉन्ग ‘फिर मोहब्बत’ से एक बड़ा ब्रेक मिला था और आज ‘नशे दी चढ़ गई…’, ‘ऐ दिल है मुश्किल…’, ‘तुम ही हो…’, ‘सोच न सके…’, ‘अगर तुम साथ हो…’, ‘सूरज डूबा है..’. जैसे कई सुपरहिट्स गानो में अपनी आवाज देकर अरिजीत ने लोगों के दिलो में जगह बना ली हैं।

Post a Comment

0 Comments